सोशल मीडिया पर खूबसूरत अभिनेत्रियों की तस्वीरें वायरल होना आम बात है ऐसी ही एक खूबसूरत अभिनेत्री जो साउथ फिल्मों में काम करती हैं उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इनका नाम है सोनी क्रिस्टीना लोग इन्हें प्यार से सोनी के नाम से भी बुलाते हैं। इन्होंने साउथ इंडस्ट्री की काफी फिल्मों में काम किया है।
Third party image reference
सफेद कपड़ो में सोनी काफी खूबसूरत नजर आती है. अभी हाल में ही करवाया गया इनका फोटोशूट सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।
Third party image reference
सोनी क्रिस्टीना ने अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत 2010 में आई फिल्म युगलजीतम से की थी। इस फिल्म में इनके साथ साउथ के सुपरस्टार चंदू भी दिखाई दिए थे।
Third party image reference
सोनी क्रिस्टीना ने साउथ इंडस्ट्री में अब तक कुल मिलाकर 5 फिल्में की हैं। 2015 में आई इनकी फिल्म टॉप रैंकर काफी हिट रही थी।
Third party image reference
सोनी क्रिस्टीना ने साउथ इंडस्ट्री में अपने कैरियर की शुरुआत छोटी-मोटी भूमिका करके शुरू की थी। आज सोनी क्रिस्टीना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेस में शामिल है। जल्द ही सोनी क्रिस्टीना बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।
Third party image reference
दोस्तों आपको सोनी क्रिस्टीना वायरल हो रही तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए और जल्दी से इस पोस्ट को लाइक कर दे।