Watch For Free:
loading...

जब सनी लियोन ने पहली बार एडल्ट फिल्म देखी तो हुआ था कुछ ऐसा



दोस्तों बॉलीवुड फ़िल्मो की अभिनेत्री सनी लियोन को तो अब सभी ही जानते होंगे। हाल ही में सनी लियोन की ज़िंदगी पर बनी एक वेब सीरीज लांच हुई है जिसमे उनकी पूरी ज़िंदगी की कहानी के बारे में बताया गया है।

दोस्तों आपको बता दे कि सनी लियोन बॉलीवुड फ़िल्मो में काम करने से पहले एडल्ट इंडस्ट्री में काम करती थी ये पूरी कहानी इनकी वेब सीरीज में बताई गई है एक मासूम सी लड़की से लेकर एक एडल्ट स्टार तक बनने का पूरा सफर इस सिरीज़ में दिखाया गया है तो चलये आपको आज बताते हैं इस सीरीज के एक बहुत ज्यादा पसंद किए जाने वाले सिन के बारे में।
इस फ़िल्म में सनी लियोन अपने भाई ओर उसके दोस्त के साथ एक बार गलती से ब्लू फिल्म देख लेती है। लेकिन बाद में सनी लियोन को बहुत ज्यादा अफसोस होता है। सनी लियोन इसके बाद श्री गुरुनानक देव की तस्वीर के सामने जा कर उनसे माफी मांगती है।
सनी लियोन की इस वेब सीरीज को लोग बहुत ज्यादा प्यार दे रहे है। दोस्तों आपको बॉलीवुड फ़िल्मो की अभिनेत्री सनी लियोन कैसी-लगती हैं
जब सनी लियोन ने पहली बार एडल्ट फिल्म देखी तो हुआ था कुछ ऐसा जब सनी लियोन ने पहली बार एडल्ट फिल्म देखी तो हुआ था कुछ ऐसा Reviewed by Rakesh Kumar on July 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.