Watch For Free:
loading...

सेक्‍स चेंज करा गौरव से गौरी बनी लड़की ने बिकनी क्‍या पहनी, पीछे ही पड़ गए लड़के

सेक्‍स चेंज करा गौरव से गौरी बनी लड़की ने बिकनी क्‍या पहनी, पीछे ही पड़ गए लड़के
नई दिल्ली। रिएलिटी शो MTV Splitsvilla के 8वें सीजन में हिस्‍सा ले चुके गौरव अरोड़ा इतने खूबसूरत थे कि उन्‍हें देखकर कोई भी लड़की लट्टू हो जाए। इसके अगले ही साल गौरव ने लड़की बनने का इरादा किया और अपना सेक्स बदलवा लिया।
गौरव अब गौरी अरोड़ा बन चुके हैं। लड़कियां जिस गौरव की दीवानी हुआ करती थीं अब लड़के उस गौरी के पीछे पड़ गए।
अब गौरी फिर से टीवी पर वापसी कर रही है। एमटीवी के नए शो इंडियाज नेक्स्‍ट टॉप मॉडल सीजन-3 में वो प्रतियोगी बनकर हिस्सा ले
रही हैं।
गौरी अरोड़ा ने इस शो के दौरान बिकिनी पहन रखी है। इस पर वह काफी नर्वस हैं क्योंकि उन्हें लग रहा है कि उनके माता-पिता को शायद उनका बिकिनी पहनना पसंद नहीं आएगा। एक अखबार से बातचीत में गौरी ने कहा कि बिकिनी में उन्हें देखकर परिवार कैसे रिएक्‍ट करेगा, ये सोचकर वह काफी नर्वस है।
वहीं उन्हें ये भी चिंता सता रही है कि कहीं लोग ऐसा न समझें कि उन्होंने बॉडी दिखाने के लिए ही सेक्स चेंज करवाया है। गौरव ने अपने सेक्स चेंज कराने वजह बताते हुए कहा कि उन्हें अपनी पूरी जिंदगी एक औरत जैसा महसूस होता रहा है। इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया।
सेक्‍स चेंज करा गौरव से गौरी बनी लड़की ने बिकनी क्‍या पहनी, पीछे ही पड़ गए लड़के सेक्‍स चेंज करा गौरव से गौरी बनी लड़की ने बिकनी क्‍या पहनी, पीछे ही पड़ गए लड़के Reviewed by Rakesh Kumar on October 22, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.