Watch For Free:
loading...

अपनी ही बहू को ससुर से हुआ प्यार, शादी कर खाई साथ जीने मरने की कसमें

जी हा यह सच ही कहा गया है की प्यार को किसी की इजाजत की जरूरत होती है। वह कभी ही और किसी से भी हो सकता है। प्यार में धोखा से जुड़ा ऐसा ही एक मामला उजागर हुआ है। जो कि एक तरफ रिश्ते को शर्मशार करने के लिए काफी है, तो वहीं इश्क की जिद को बयान कर रहा है।

पत्नी ने की ससुर से शादी:

एक पिता ने बेटे को ने धोखे में रखकर उसकी पत्नी से शादी रचा ली। जब इस बात की खबर बेटे को मिली तो वह पुलिस के पास जा पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को जेल में बंद कर दिया। तो दूसरी तरफ ससुर के साथ शादी रचाई बहू ने एक साथ जीने मरने की कमसें खाते हुए अपने नए पति को छुड़ाने के लिए थाने में ही बैठ गई।

खाई ससुर के साथ जीने मरने की कसमें:

यहां जिले के बेगमपुर बीन टोला में एक ससुर ने अपनी बहू से शादी कर ली। शादी की खबर पाते ही महिला का पती थाने में अपने पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया। और आरोपी पिता के खिलाफ कार्यवाई की मांग करने लगा।

जेल में बंद है ससुर:

जेल में बंद अपने नए पति को देख महिला ने थाने में ही बैठ गई और कहने लगी कि हम एक साथ जीएंगे और एक साथ मरेंगे। दरअसल महिला का नया पति रिश्ते में उसका चाचा ससुर लगता है। तो वहीं मामले में आरोपी वीरेंद्र महतो को पुलिस ने जेल में बंद कर दिया है।

बेटे का प्यार रहा अधूरा:

बेगमपुर बीन टोला निवासी वीरेंद्र महतो को अपनी बहू उषा देवी से प्रेम हो गया। जिसके बाद दोनों एक दूसरे से कई साल लोगों की नजरों से बचकर मिलते रहे। तो वहीं जब दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो ससुर और बहू ने चुपके से यहां पूरणदेवी मंदिर में जाकर शादी रचा ली।

अपनी ही बहू को ससुर से हुआ प्यार, शादी कर खाई साथ जीने मरने की कसमें अपनी ही बहू को ससुर से हुआ प्यार, शादी कर खाई साथ जीने मरने की कसमें

Reviewed by Rakesh Kumar on October 23, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.