Watch For Free:
loading...

पाकिस्तान की 8 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियाँ

खूबसूरत लोगों को कौन नहीं देखना चाहता हम सभी खूबसूरत लोगों से मिलना चाहते हैं. यदि हम बात करें बॉलीवुड की तो वहां पर खूबसूरती भी जरूरी है आपकी फिल्म की कामयाबी के लिए. लेकिन हम आज बात बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की नहीं करेंगे बल्कि हम यहां बात करने जा रहे हैं पाकिस्तान की अभिनेत्रियों की जो खूबसूरती में किसी से कम नहीं है ये हैं पाकिस्तान की 8 सबसे आकर्षक और खूबसूरतअभिनेत्रियाँ ।

1.माया अली

Third party image reference

माया अली उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने वी.जे के रूप में शुरुआत की थी लेकिन जल्द ही एक अभिनेत्री और मॉडल के रूप में मशहूर हो गईं।

2. सायेरा शेहरोज़

Third party image reference

वे पूर्व में वीजे और वर्तमान में एक पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री हैं। इसके अलावा, उन्होंने विभिन्न टेलीफ़िल्म्स में काम किया है ।

3. सोनिया हुसैन

Third party image reference

सोनिया हुसैन एक अभिनेत्री, टीवी होस्ट और मॉडल हैं। वे विस्फ़ मुहम्मद नाम के एक मॉडल से शादी कर चुकी हैं। अभी वे केवल 26 साल की हैं ।

4. आइशा खान

Third party image reference

आइशा खान ने, पाकिस्तानी नाटक और फिल्मों में भी काम किया है। वह एक व्यावसायिक मॉडल हैं, और उनकी उम्र 35 साल है।

5. आइज़ा खान

Third party image reference

इस 26 साल की अभिनेत्री ने कई वर्षों में बेहतरीन नाटकों की श्रृंखला के तहत खुद को एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया है। उन्होंने अभिनेता दानिश तैमूर से विवाहकिया है।

6. माहिरा खान

Third party image reference

इनकी उम्र 32 है और इन्होंने शाहरुख खान के साथ एक भारतीय फिल्म रईस में भी काम किया है। और वे अब अपनेदेश की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में से एक हैं।

7. सबा क़मर

Third party image reference

सबा क़मर का करियर एक टेलीविजन अभिनेत्री के रूप में शुरू हुआ था। अब वे एक सफल मॉडल हैं और उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है।

8. मौरा होकेन

Third party image reference

होकेन ने टेलीविजन पर एक वीडियो जॉकी के रूप में अपना करियर शुरू किया था। फ़िर उन्होंने कई धारावाहिक नाटकों में अभिनय करना शुरू कर दिया। वे अभी सिर्फ़ 24 साल की हैं ।

तो दोस्तों कैसी लगी यह 8 पाकिस्तानी अभिनेत्रियां आपको, हमें कमेंट करके जरूर बताएं

पाकिस्तान की 8 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियाँ पाकिस्तान की 8 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियाँ

Reviewed by Rakesh Kumar on September 29, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.