Watch For Free:
loading...

इस 22 साल की लड़की का फिगर देखकर नज़र नहीं हटा पाएंगे आप

रशियन किम कार्दशियन के नाम से जानी जाने वाली एनस्तासिया वित्को अपनी नई फोटोज को लेकर खबरों में हैं. इन फोटोज पर उन्हें चार दिन में ही डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं. अनास्तासिया कवितको का जनम साल 1995 में हुआ था. अनास्तासिया अपने फिगर की वजह से पूरी दुनिया में मशहूर है. अनास्तासिया का कहना है की उसने ये फिगर बड़ी मेहनत कर के पाया है. जब वह मिआमा में गई तो उन्हें उनकी मॉडलिंग एजेंसी ने पतले होने को कहा पर उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया.

Google

अनास्तासिया अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती है और रोज जिम में जाकर पसीना बहाती है. अनास्तासिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. अनास्तासिया रोज अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है और लोगो को फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहती है. वह कहती हैं कि लोग खुद मेरी किम कार्दशियन से तुलना करते हैं लेकिन वह किम से तुलना होना खास पसंद नहीं करतीं. हालांकि, दोनों की लोकप्रियता की वजह एक एक ही है.

Google

अनास्तासिया कहती हैं कि उन्होंने ऐसा फिगर पाने के लिए कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है. यह उनमें प्राकृतिक है और वह इसे बनाए भी रखना चाहती हैं. मूलत: रूस के कालिनिनग्रेड से ताल्लुक रखने वाली एनस्तासिया के इंस्टाग्राम पर 58 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. फिलहाल वे लॉस एंजिलिस में रह रही हैं.

Google

इस 22 साल की लड़की का फिगर देखकर नज़र नहीं हटा पाएंगे आप इस 22 साल की लड़की का फिगर देखकर नज़र नहीं हटा पाएंगे आप

Reviewed by Rakesh Kumar on September 30, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.